Breaking News

महाराष्ट्र में कांग्रेस को झटका, नेता प्रतिपक्ष का बेटा BJP में शामिल

कांग्रेस एक ओर 58 साल बाद गुजरात में वर्किंग कमेटी की बैठक में व्यस्त है और पार्टी का शीर्ष नेतृत्व वहां मौजूद है, दूसरी ओर महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय आज मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए.

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है और राजनीतिक दल अपने-अपने स्तर पर चुनाव प्रचार में लग गए हैं और दूसरे दलों के असंतुष्ट नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कराने का सिलसिला भी जोर पकड़ने लगा है. हर रोज किसी न किसी पार्टी में दूसरी पार्टी के नेता शामिल हो रहे हैं. पार्टी बदलने के दौर में महाराष्ट्र की राजनीति में कांग्रेस को बड़ा झटका तब लगा कि विधानसभा में विपक्ष के नेता के बेटे बीजेपी में शामिल हो गए.

कांग्रेस एक ओर 58 साल बाद गुजरात में वर्किंग कमेटी की बैठक में व्यस्त है और पार्टी का शीर्ष नेतृत्व वहां मौजूद है, दूसरी ओर महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय आज मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. बीजेपी से जुड़े सूत्रों के अनुसार, पार्टी सुजय को अहमदनगर लोकसभा सीट से टिकट दे सकती है. फिलहाल यहां से बीजेपी के ही मनसुखलाल गांधी सांसद हैं.