मुंबई

ऐक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती पर गंदे कॉमेंट्स करने के आरोप में कोलकाता के एक टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना सोमवार दोपहर कोलकाता स्थित बालीगंज की है।

ऐक्ट्रेस ने पीछा कर टैक्सी ड्राइवर को पकड़ा
रिपोर्ट्स के अनुसार, मिमी चक्रवर्ती जब जिम से वापस लौट रही थीं तब टैक्सी ड्राइवर ने उन पर गंदे कॉमेंट्स किए। पहले तो मिमी ने नजरअंदाज किया लेकिन टैक्सी ड्राइवर दोबारा से उनकी गाड़ी को ओवरटेक करने के बाद ये हरकत की। इसके बाद ऐक्ट्रेस ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ा।

मिमी चक्रवर्ती का बयान
मिमी चक्रवर्ती ने अपने एक बयान में कहा, 'मैं अपनी कार में थी जब मैंने देखा कि मेरी कार के बगल में एक टैक्सी ड्राइवर मुझे इशारे कर रहा था। पहले तो मैंने नजरअंदाज किया। उसके बाद उसने मेरी कार को ओवरटेक किया और फिर अपनी हरकत दोहराई। मुझे लगा कि अगर मैंने उसकी इस हरकत को नजरअंदाज किया तो उसकी गाड़ी में सवारी करने वाली दूसरी महिलाएं भी इस उत्पीड़न का श‍िकार हो सकती हैं। वे इस टैक्सी ड्राइवर की कैब में सुरक्ष‍ित नहीं हैं।'

इन धाराओं में गिरफ्तार किया गया टैक्सी ड्राइवर
मिमी चक्रवर्ती ने फिर गर‍ियाहाट पुलिस थाने में टैक्सी ड्राइवर के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज की, इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। टैक्सी ड्राइवर का नाम लक्ष्मण यादव है। वह इस्टर्न मेट्रोपॉलिटन बाईपास के नजदीक आनंदपुर में रहता है। लक्ष्मण यादव को सेक्शन 345, 354A, 354D, 509 समेत इंड‍ियन पेनल कोड की अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Source : Agency