श्योपुर
मध्यप्रदेश के श्योपुर में ऑनलाइन क्लास के दौरान अचानक पोर्न वीडियो चल गया। जैसे ही पोर्न वीडियो चला तो बच्चे हैरान रह गए और माता-पिता को बताया जिसके बाद घटना से हैरान अभिभावकों ने तुरंत बच्चों से मोबाइल छीने और उन्हें बंद किया। घटना को लेकर अभिभावकों ने खासी नाराजगी जाहिर करते हुए शिक्षकों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। NSUI ने थाने में की शिकायत।

इंग्लिश सब्जेक्ट की ऑनलाइन क्लास में चला वीडियो
ऑनलाइन क्लास में पोर्न वीडियो चलने की ये घटना रविवार की है। बताया जा रहा है कि शहर के एक निजी स्कूल के 8वीं क्लास के बच्चों की इंग्लिश विषय की ऑनलाइन क्लास चल रही थी इसी दौरान जैसे ही बच्चों ने वॉट्सएप ग्रुप पर दिए गए वीडियो को चलाया तो पोर्न वीडियो चल पड़ा। पोर्न वीडियो चलने से बच्चे घबरा गए और तुरंत ही माता-पिता को बुलाया। पोर्न वीडियो देख माता-पिता के भी होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत बच्चों से मोबाइल छीनकर वीडियो को बंद किया। घटना के बाद ऑनलाइन क्लास बंद कर दी गई हैं वहीं घटना से नाराज अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन जमकर नाराजगी व्यक्त की है। वहीं दूसरी तरफ निजी स्कूल के प्रिंसिपल ऑनलाइन क्लास में पोर्न वीडियो चलने की घटना को हैकर्स की करतूत बता रहे हैं। उनका कहना है कि कोई भी टीचर इस तरह की हरकत नहीं कर सकता है। उन्होंने आगे कहा कि अभी ऑनलाइन क्लासेस बंद कर दी गई हैं और सभी चीजों को ठीक कर फिर से ऑनलाइन क्लासेस शुरु की जाएंगी।

NSUI ने थाने में की शिकायत
इस घटना को लेकर छात्र संगठन NSUI ने नाराजगी जताते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। NSUI कार्यकर्ताओं की मांग है कि ऑनलाइन क्लास के दौरान पोर्न वीडियो चलाए जाने की घटना की जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी है उस पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि भविष्य इस तरह की घटना दोबारा न हो पाए। साथ ही NSUI ने निजी स्कूल के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

Source : Agency