गैजेट्स & तकनीकी

जल्द शुरू हो रही है Flipkart Big Billion Days Sale

 

शॉपिंग का कोई एक खास दिन नहीं होता, खासकर जब बात ऑनलाइन शॉपिंग की हो. सभी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स आए दिन कई सारे ऑफर लेकर आती हैं लेकिन सभी की कुछ ऐसी विशेष सेल्स होती हैं जिनका लोगों को हर साल इंतजार रहता है. आपको बता दें कि वह घड़ी आ चुकी है जब आप अपने मनपसंद इलेक्ट्रॉनिक आइटमों को भारी छूट पर खरीद पाएंगे. हम बात कर रहे हैं Flipkart की सालाना Big Billion Days Sale की, जिसकी घोषणा की जा चुकी है. आइए इसके बारे में और जानने की कोशिश करते हैं..

हालांकि इस साल यह सेल किस दिन से शुरू होगी इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है लेकिन यह जल्द शुरू हो जाएगी, इस बात की सूचना खुद फ्लिपकार्ट ने दी है. फ्लिपकार्ट ने इस सेल को टीज करना शुरू कर दिया है और थोड़ी बहुत जानकारी भी जारी कर दी है. ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि फ्लिपकार्ट की यह वार्षिक सेल अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो सकती है.

फ्लिपकार्ट ने अपने यूजर्स को एक हल्का से आइडिया दिया है कि वो इस सेल में कौनसे ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स का इंतजार कर सकते हैं और किन प्रोडक्ट्स पर उन्हें अच्छी छूट मिल जाएगी. फ्लिपकार्ट के हिसाब से एंड्रॉयड 11 पर चलने वाले नोकिया स्मार्ट टीवी, रियलमी 4K गूगल टीवी स्टिक, नये लेनोवो क्रोमबुक्स, एसर के गेमिंग लैपटॉप्स और फायर बोल्ट की स्मार्टवॉचेज जैसे कई सारे प्रोडक्ट्स पर काफी सिकोउन्ट मिलने वाला है. एप्पल, ओप्पो और वीवो के प्रोडक्ट्स पर भी ऑफर मिलेंगे.
डिस्काउंट्स और ऑफर क्या हो सकते हैं

फ्लिपकार्ट ने ऐक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक से हाथ मिला लिया है तो जाहिर सी बात है कि इन बैंक्स के कार्ड्स के इस्तेमाल पर आपको ऑफर्स मिलेंगे. साथ ही, फ्लिपकार्ट ने यह भी कहा है कि इस बार पेटीएम और दूसरे यूपीआई ट्रांजैक्शन्स पर भी ग्राहक कैशबैक जीत पाएगा. सेल में साउन्डबार्स पर 80% तक की छूट और लैपटॉप्स पर 40% तक का डिस्काउंट मिलने की उम्मीद है.

Fire-Boltt यह कह चुका है कि फ्लिपकार्ट की इस सेल में ही वो अपनी Max Smartwatch को लॉन्च करने वाला है 90% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आएगी. इसके अलावा MSI ने भी अपने नये GF63 गेमिंग लैपटॉप को इस सेल में लॉन्च करने का कान्फर्मेशन दे दिया है.

 

Back to top button