गैजेट्स & तकनीकी

Realme GT Neo2 हो रहा है लॉन्च

 

Realme का नया स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है जिसके फीचर्स देखकर आप इसके कायल हो जाएंगे. यह कोई लीक हुई खबर नहीं है बल्कि रियलमी ने खुद अपने नये स्मार्टफोन, Realme GT Neo2 के लॉन्च की खबर दी है और और एक नई टीजर इमेज से लॉन्च की डेट, समय आदि भी कन्फर्म किया है. चलिए Realme GT Neo2 के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं..

टीजर इमेज के मुताबिक रियलमी 22 सितंबर, 2021 को चीन में Realme GT Neo2 को लॉन्च करने जा रहा है. रियलमी एक खास लॉन्च ईवेंट का आयोजन कर रहा है जिसमें वह अपने इस नये स्मार्टफोन को दुनिया के सामने रखेगा. यह ईवेंट चीन में दोपहर 2 बजे शुरू होगा इसलिए भारत में लोग इसे सुबह 11:30 बजे देख पाएंगे.

फीचर्स के बारे में कंपनी की तरफ से तो कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है इसलिए लीक्ड खबरों की मानें तो यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा और 50W या 65W की फास्ट चार्जिंग सुविधा को सपोर्ट करेगा.

टिप्ड खबरों के अनुसार रियलमी का यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 870 SoC पर चलता है और एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 के साथ आएगा. इसमें यूजर्स को 6.62-इंच का एफएचडी+ डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट 64MP वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप और 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल सकता है. स्टोरेज की बात करें तो Realme GT Neo2 8GB RAM और 128GB इंटर्नल स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है.

आपको बता दें कि फिलहाल यह स्मार्टफोन केवल चीन में लॉन्च किया जा रहा है लेकिन जल्द ही इसके भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद है. साथ ही, एक दिलचस्प बात यह भी है कि अगर यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया गया तो शायद इसका नाम Realme GT Neo2 न हो बल्कि यह यहां Realme X9 Max के नाम से लॉन्च किया जाए. यह अंदाजा इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि रियलमी ने Realme GT Neo को भी भारत में Realme X7 Max के नाम से लॉन्च किया था.

 

Back to top button