रामगढ़ जिले में कार और बस की सीधी टक्कर होने से लगी आग, 5 लोग जिंदा जले 

रामगढ़
झारखंड के रामगढ़ जिले के राजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरुबंदा इलाके में धनबाद-रांची हाइवे पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 5 लोग जिंदा जल गए। कार और बस की सीधी टक्कर होने से यह सड़क दुर्घटना हुई है। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। आग की लपटें उठता देख बस में सवार सभी यात्री उतर कर भाग गए। जबकि कार सवार यात्रियों को निकलने का मौका तक नहीं मिल पाया। वहीं हादसे के एक घंटे बाद मौके पर दमकल की गाड़ी कार में लगी आग को बुझाने के लिए पहुंची। तब तक कार लगभग पूरी तरह से जल चुकी थी। वहीं बस का आधा हिस्सा भी जल चुका है। हालांकि अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। 

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि महाराजा बस धनबाद से रांची की तरफ जा रही थी। वहीं कार रांची से आ रही थी। कार की रफ्तार काफी तेज थे। मुरुबंदा के पास कार अनियंत्रित हो गई और कभी बाएं तो कभी दाएं की तरफ जा रही थी। बस ड्राइवर ने कार को काफी बचाने की कोशिश की। कार के साथ बस चालक ने बस की साइड बदली। लेकिन देखते ही देखते बस के अगले हिस्से में कार जा घुसी और कुछ ही क्षण बाद कार में आग लग गई। 
 स्थानीय लोगों ने बताया कि कार में सवार लोगों को तो निकलने का मौका तक नहीं मिला। लेकिन घटना के बाद बस में सवार लोगों के अफरा-तफरी मच गई। सभी बस से निकलकर भागने लगे। कोई यात्री वहां रुकने को तैयार नहीं थे। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। कार से कंकाल को निकालने का काम शुरू हो गया है। वहीं पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी हुई है। वहीं घटना के बाद NH पर आवागमन रुक गया है। इसके कारण दोनों साइड गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई थी।