प्रकाश जाजू के बड़े भाई का रेलव ट्रैक पर मिला शव

इंदौर
बॉलीवुड अभिनेत्रियों माधुरी दीक्षित और प्रियंका चोपड़ा के सेक्रेटरी रहे फिल्म फाइनेंसर प्रकाश जाजू के बड़े भाई दीपक जाजू की मौत हो गई है. उनका शव महू के पास रेलवे ट्रैक पर मिला. 65 साल के दीपक रविवार शाम को घर से निकले थे. पुलिस फिलहाल इस मामले को आत्महत्या मान रही है. उनके निधन पर कई लोगों ने दुख व्यक्त किया है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम महू पुलिस को सूचना मिली कि हरन्याखेड़ी के पास रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव की शिनाख्त की. जांच में पता चला कि शव प्रकाश जाजू के बड़े भाई और सामाजिक कार्यकर्ता दीपक जाजू का है. पुलिस के मुताबिक, दीपक लंबे समय से बीमार थे. हो सकता है इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली हो. इस बात की भी जानकारी ली जा रही है कि उन्हें क्या बीमारी थी. दीपक परिवार के साथ कोदरिया गांव में रहते थे. वे संगीत से जुड़ी शख्सियत थे. दीपक के दो बेटे अंकुर और अतुल हैं. अतुल फिलहाल बेंगलुरु में IT कंपनी में नौकरी कर रहा है.

गौरतलब है कि साल 2004 में प्रियंका चोपड़ा ने प्रकाश जाजू पर केस किया था. इस केस में अंडरवर्ल्ड की धमकी, एसएमएस और अभद्र भाषा की शिकायत की गई थी. वहीं, करीब ढाई साल बाद साल 2007 में प्रकाश जाजू ने प्रियंका के पिता के खिलाफ सैलरी न देने का आरोप लगाया और धोखोधड़ी का केस किया. ये केस इंदौर कोर्ट में दर्ज किया गया. उन्होंने प्रियंका के खिलाफ भी केस दर्ज किया था. साल 2007 में प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकाला गया. इसके बाद  प्रियंका की अपील पर केस निचली अदालत से हाईकोर्ट ट्रांसफर हुआ. हाईकोर्ट ने प्रियंका को आरोपों से बरी कर दिया था.