खेल

क्रिकेटर मोहित शर्मा पिता बने,पत्नी श्वेता शर्मा ने बेटे को जन्म दिया

मुंबई

 साल 2021 को गुजरने में कुछ ही दिन बाकी हैं. इस बीच भारतीय क्रिकेटर मोहित शर्मा के घर नन्हा मेहमान आया है. मोहित की पत्नी श्वेता शर्मा ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने बच्चे के दुनिया में आगमन की घोषणा की. मोहित शर्मा ने कहा कि  बच्चे ने उनकी बाहों को प्यार से भर दिया है और उनका दिल खुशी से भर दिया है.  शर्मा के पोस्ट को इंस्टाग्राम पर अब तक तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

33 साल के मोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'दुनिया में आपका स्वागत है.  हमारी बाहों को प्यार से और हमारे दिलों को खुशी से भर दिया है. हम गर्व से अपने बच्चे के आगमन की घोषणा करते हैं. गर्वित माता-पिता श्वेता और मोहित शर्मा.'

33 साल के मोहित शर्मा ने अपने करियर में भारतीय टीम के लिए 26 वनडे और 8 टी20 इंटरनेशनल मैचों में भाग लिया है. इस दौरान एकदिवसीय प्रारूप में उन्होंने 31 विकेट लिए. वहीं, टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 6 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. मोहित शर्मा ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2015 में खेला था.

इसके अलावा शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी 86 मैच खेले हैं. इस दौरान मोहित ने 19.07 की शानदार स्ट्राइक रेट से 92 विकेट चटकाए हैं. शर्मा ने अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला 20 सितंबर 2020 को खेला था, जब वह पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (DC) की ओर से उतरे थे.

उस मुकाबले में मोहित शर्मा ने 4 ओवर्स में 45 रन खर्च कर केएल राहुल का विकेट लिया था. हालांकि, वह मैच टाई पर समाप्त हुआ और दिल्ली कैपिटल्स सुपर ओवर में विजयी हुई थी.

Back to top button