मनोरंजन

मैरीकॉम में मेरी गलत कास्टिंग हुई: प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में वैनिटी फेयर को दिए एक इंटरव्यू में स्वीकार किया कि उनकी फिल्म मैरीकॉम में नॉर्थ ईस्ट की किसी एक्ट्रेस को ही कास्ट किया जाना चाहिए था। प्रियंका के इस बयान के सामने आने के बाद मणिपुरी एक्ट्रेस लिन लैशराम ने प्रियंका की तरीफ की और कहा-प्रियंका वास्तव में दयालु और बहादुर हैं कि उन्होंने आखिरकार यह स्वीकार कर लिया।

प्रियंका ने लीड और लिन ने किया था सपोर्टिंग रोल
2014 में रिलीज हुई फिल्म मैरीकॉम को बहुत सराहा गया था। लिन लैशवरम ने भी मैरीकॉम के रोल को एक्सेप्ट करने के लिए प्रियंका को फटकार लगाई थी। फिल्म में प्रियंका लीड रोल में जबकि लिन सपोर्टिंग रोल में थीं।

लिन को थी प्रियंका की कास्टिंग पर ऐतराज
पिछले साल लिन ने कहा था कि "मैं प्रियंका की कड़ी मेहनत के लिए उनकी प्रशंसा करती हूं, उन्होंने वास्तव में मैरीकॉम की तरह दिखने के लिए बहुत सारे घंटे स्पैंड किए थे लेकिन मुझे हमेशा लगा कि फिल्म में कास्टिंग एक महत्वपूर्ण कदम है। मैं प्रामाणिकता और समावेशिता में विश्वास करती हूं, इसलिए मणिपुर या उत्तर पूर्व की एक लड़की को निश्चित रूप से हमारा प्रतिनिधित्व करने के लिए कास्ट किया जा सकता था… जब नॉर्थईस्ट से एक उपलब्धि हासिल करने की बात आती है तो एक नॉन नॉर्थईस्ट व्यक्ति को मैरीकॉम में देखा जाता है। दूसरी ओर, क्यों न हम पूर्वोत्तर के लोगों को भी जीवन के सभी क्षेत्रों में सामान्य भारतीय के रूप में शामिल करें, जो हम हैं।

Back to top button