गैजेट्स & तकनीकी

Apple Airpods 2nd जनरेशन पर भारी छूट , अभी उठाले फायदा

अगर आप भी ऐपल एयरपॉड्स खरीदने के लिए सेल का इंतजार कर रहे थे तो बता दें कि Amazon Great Republic Day Sale में Apple Airpods के सेकेंड जेनरेशन मॉडल को फ्लैट 30 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। जी हां, आपने सही पढ़ा 30 प्रतिशत की भारी छूट के बाद अब इन एयरपॉड्स की कीमत कितनी रह गई है आइए आपको इस बात की विस्तार से जानकारी देते हैं।

Apple AirPods 2nd Generation Price in India

आमतौर पर ऑनलाइन व ऑफलाइन ये एयरपॉड्स 11 हजार से 13 हजार रुपये के बीच मिलते हैं और यहां तक की ऐपल इंडिया स्टोर पर इस डिवाइस को 12,900 रुपये में बेचा जा रहा है लेकिन अभी Amazon Sale में ग्राहक एयरपॉड्स को 8,990 रुपये में खरीद पाएंगे। इसके अलावा एसबीआई डेबिट-क्रेडिट कार्ड पर 1250 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट है।

AirPods 2nd Generation दोनों वायरलेस और वायर्ड चार्जिंग केस दोनों ही ऑप्शन्स में उपलब्ध है। लेकिन ये ऊपर जो डील है वो वायर्ड मॉडल पर है।

फीचर्स

तेजी से पेयरिंग और बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में ऐपल एच1 हेडफोन चिप दी गई है। बैटरी की अगर बात करें तो चार्जिंग केस के ये डिवाइस 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करती है और एयरपॉड्स Hey Siri आउट ऑफ द बॉक्स सपोर्ट करते हैं।

Back to top button