गैजेट्स & तकनीकी

Nothing Phone 1 स्मार्टफोन इंडिया में 9 जून तक हो सकता है लॉन्च

कार्ल पेई के नेतृत्व वाली कंपनी ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कि कुछ भी नहीं का पहला स्मार्टफोन, जिसे दिलचस्प रूप से Nothing Phone (1) कहा जाता है, जल्द ही आ रहा है। हालांकि एक सटीक तारीख स्पष्ट नहीं है, कंपनी ने कई संकेत दिए हैं कि Nothing Phone 1 भारत में अपने अंतरराष्ट्रीय लॉन्च के समय के आसपास ही आएगा। एक ताजा लीक ने अब पुष्टि की है कि नथिंग फोन (1) जल्द ही भारत आने वाला है।

टेक जानकार के अनुसार, Nothing Phone 1 पहले से ही भारत में परीक्षण के चरण में है। यह एक स्पष्ट संकेत है कि नथिंग फोन (1) जल्द ही भारत आ रहा है। अपने दावे को और पुख्ता करने के लिए शर्मा ने भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) की वेबसाइट पर नथिंग डिवाइस की लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट साझा किया। स्क्रीनशॉट नथिंग A063 को मॉडल के रूप में दिखाता है जिसे शर्मा मानते हैं कि यह आगामी Nothing Phone (1) का है। शर्मा ने यह भी कहा कि कई यूरेशियाई देशों में नथिंग फोन (1) का बैच उत्पादन शुरू हो गया है, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि ये सभी कौन से देश हैं।

Nothing Phone (1) में 6.43-इंच फुलएचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह फ्लैट डिस्प्ले होगा या घुमावदार किनारों वाला। नथिंग फोन (1) एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट से लैस होगा। स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सिंगल मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन है। Nothing Phone (1)  में 4500mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है, लेकिन फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग के बारे में विवरण स्पष्ट नहीं है। नथिंग फोन (1) में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर शामिल होने की संभावना है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32-मेगापिक्सल कैमरा के साथ आने की संभावना है। फोन के टॉप पर नथिंग ओएस के साथ एंड्रॉइड 12 सॉफ्टवेयर के साथ आने की भी संभावना है।

नथिंग के संस्थापक कार्ल पेई ने ट्विटर पर अपने एक फॉलोवर को जवाब देते हुए एक विशेष तारीख का संकेत दिया। उन्होंने नथिंग फोन (1) के लॉन्च विवरण के बारे में यूजर के सवाल के जवाब में "6/9 बजे 4:20" ट्वीट किया। यदि यह वास्तव में लॉन्च की तारीख है, तो (Nothing Phone 1  9 जून को आ सकता है।

Back to top button