मध्य प्रदेश

गुना मामले में एक और शिकारी का का एनकाउंटर, गृहमंत्री मिश्रा ने दी चेतावनी

भोपाल
राजधानी में मंगलवार को गृह मंत्री डॉक्टर डॉ नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि गुना के आरोन में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या की वारदात के एक और आरोपी को आज तड़के पुलिस ने मुठभेड़ में मारा गया है। क्रॉसफायर में हमारा एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है। उन्होंने तल्ख अंदाज में कहा कि फरार चल रहे दो और आरोपियों को फिर चेतावनी दे रहा हूं कि वे सरेंडर करें। गुना मामले में एक और शिकारी का का एनकाउंटर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि गुना हत्याकांड मामले में आरोन के जंगल में आज सुबह तड़के एक और आरोपी छोटू उर्फ जहिर को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। छोटू उर्फ जहिर ने पुलिस पर फायरिंग की थी जिसमें एक पुलिस का जवान भी घायल हुआ है वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में छोटू उर्फ जहिर मारा गया है।

गृह मंत्री ने कहा कि मेरा लगातार कहना है कि इस केस में ऐसी कार्रवाई करेंगे जो इतिहास में नजीर बन जाएगी। आपको बता दें गुना से आरोन थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के पुलिस और शिकारियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। जिसमें 3 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और एक ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में मौके पर एक शिकारी भी मारा गया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रशासन पर नाराजगी जताते हुए कुछ बैठक बुलाई थी। जिसमें गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी शामिल हुए थे।

 गृह मंत्री ने कहा था कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुना मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और मैंने प्रशासन को सख्त निर्देश दिए हैं कि ऐसी कार्रवाई करें कि अपराधियों के लिए नजीर बने। इसके बाद से लगातार पुलिस प्रशासन द्वारा शिकारियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। रविवार को दो शिकारियों को आरोन की पहाड़ियों में पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। इसके बाद आज सुबह फरार चल रहे को एक ओर शिकारी से पुलिस की मुठभेड़ हुई। जिसमें छोटू उर्फ जहिर मारा गया। मामले की जानकारी डॉ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने निवास से मीडिया को दी।

Back to top button