मनोरंजन

अनिल कपूर ने विंटेज ‘टाई’ के साथ पुरानी यादों को किया ताजा

मुंबई,

वरिष्ठ अभिनेता अनिल कपूर फैशन की दुनिया में लगातार नए आयाम स्थापित कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी हालिया तस्वीरों में अपने ड्रेसअप के जरिये प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। इसमें एक्टर ने विंटेज टाई पहनी है, जो उनके लुक को चार चांद लगाती है।

अनिल ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह नेवी ब्लू रंग का फॉर्मल सूट, सफेद शर्ट और उसके साथ नीली टाई पहने हुए हैं। इस प्लेटफॉर्म पर उनके 61 लाख फॉलोअर्स हैं। काले फॉर्मल जूतों और धूप के चश्मे के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कुछ चीजें कभी भी फैशन से बाहर नहीं जातीं…। एक क्लासिक सूट, भरोसेमंद जूते और एक टाई जो सालों से मेरे साथ है। अब भी एकदम नया लगता है!” इसके साथ उन्होंने हैशटैग में लिखा है, “गोल्ड नॉट ओल्ड”।

अभिनेता गजराज राव ने कमेंट सेक्शन में आग वाली इमोजी पोस्ट की। अनिल की पत्नी सुनीता और बेटी रिया ने लाल दिल वाली इमोजी पोस्ट की।काम की बात करें तो अनिल का करियर 40 साल से भी ज्यादा लंबा है। वह 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं और उन्हें दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुके हैं।

फिल्म निर्माता सुरिंदर कपूर के बेटे अनिल ने 1979 में ‘हमारे तुम्हारे’ में एक छोटी सी भूमिका के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने तेलुगु फिल्म ‘वामसा वृक्षम’ और कन्नड़ फिल्म ‘पल्लवी अनुपल्लवी’ में अभिनय किया है।

अनिल ‘मशाल’ से स्टार बनकर उभरे और बाद में ‘मेरी जंग’, ‘कर्मा’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘तेजाब’ और ‘राम लखन’ में नजर आए। वह ‘ओम जय जगदीश’, ‘नो एंट्री’, ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘पुकार’, ‘बीवी नंबर 1’, ‘हम आपके दिल में रहते हैं’, ‘दिल आपके पास है’, ‘सलाम-ए-इश्क: ए ट्रिब्यूट टू लव’, ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’, ‘दिल धड़कने दो’, ‘रेस 3’, ‘एनिमल’ और ‘फाइटर’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे।

67 वर्षीय अभिनेता को आखिरी बार अभिनय देव द्वारा निर्देशित और मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित क्राइम थ्रिलर ‘सावी’ में देखा गया था। इस फिल्म में दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में थे। उनकी अगली फिल्म ‘वॉर 2’ और ‘अल्फा’ पाइपलाइन में हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button