मनोरंजन

पॉप्युलर शो ‘अनुपमा’ में एक और बड़ा बदलाव, ‘काव्या’ मदालसा शर्मा ने भी छोड़ा शो

नई दिल्ली

पॉप्युलर शो 'अनुपमा' में एक और बड़ा बदलाव हुआ है। सुधांशु पांडे के बाद अब मदालसा शर्मा ने भी शो को अलविदा कह दिया है। मदालसा ने बताया कि उनके किरदार काव्या में अब पहले जैसा मसाला नहीं बचा था, इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया।

राजन शाही का पॉप्युलर शो 'अनुपमा' एक बार फिर चर्चा में है। क्योंकि एक और एक्टर ने इस शो को अलविदा कह गिया है। सुधांशु पांडे के बाद अब मदालसा शर्मा भी शो का हिस्सा नहीं होंगी। उन्होंने 'अनुपमा' को छोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि सुधांशु की तरह उन्होंने ये फैसला अचानक नहीं लिया था। ये बात पिछले कुछ समय से उनके दिमाग में थी। एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया। इसके पीछे की वजह क्या थी।

काव्या के किरदार से घर-घर फेमस हुईं मदालसा शर्मा अब शो में नजर नहीं आएंगी। सीरियल में इन्होंने बहुत ही कमाल का काम किया था। वैम्प भी बनी थीं और मासूमियत से भरी हुई भी दिखाई दी थीं। एक्ट्रेस ने 'बॉम्बे टाइम्स' से बातचीत में कहा, 'जब 2020 में शो शुरू हुआ था तो तीन मेन किरदार थे- अनुपमा, वनराज और काव्या।

यह काव्या ही थी जिसने अनुपमा के जीवन में उथल-पुथल ला दी और जिसने सभी के लिए चीजें बदल दीं। काव्या को एक इंडीपेंडेंट और मजबूत महिला के रूप में दिखाया गया था, जिसमें एक शादीशुदा आदमी से प्यार करने और उसका पीछा करने की हिम्मत थी। मेरे किरदार में जबरदस्त विकास हुआ, लेकिन पिछले एक साल में मुझे लगा कि कहानी वनराज, काव्या और अनुपमा से आगे बढ़ गई है।'

काव्या उर्फ मदालसा ने 'अनुपमा' क्यों छोड़ा?
काव्या उर्फ मदालसा ने बताया, 'मेरे किरदार में ज्यादा मसाला या चिंगारी नहीं बची थी। अगर काव्या ने पहले जैसा ग्रे किरदार निभाना जारी रखा होता, तो मैं शो का हिस्सा बनी रहती। पिछले कुछ महीनों से क्रिएटिव टीम मेरे किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कोई बात नहीं बनी। इसलिए, राजन शाही सर और मैंने आपसी सहमति से फैसला किया कि मेरे लिए आगे बढ़ना ही सबसे अच्छा है।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button