मनोरंजन

‘लुका-छुपी’ में कार्तिक आर्यन ने कृति सैनन के साथ किया सीक्रेट रोमांस

मुंबई 
कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म 'लुका-छुपी' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं. दीपिका – रणवीर , निक – प्रियंका की शादी बाद अब कार्तिक का भी शादी का मूड बन चुका है. जो 'लुका-छुपी' फिल्म में नजर आया है. फिल्म का ट्रेलर कमाल का है. जिसमें कृति सैनन और कार्तिक आर्यन लिविन रिलेशनशिप में रहना का फैसला करते हैं. लेकिन इनका ये प्लान अधूरा रह जाता है. क्योंकि कार्तिक आर्यन के घर ये बात फैल जाती है कि ये जोड़ी शादी कर चुकी है. इसके बाद जो ड्रामा शुरू होता है वो कमाल का है. देखिए फिल्म का ट्रेलर.

2 मिनट 49 सेकंड के इस ट्रेलर में कार्तिक आर्यन का शानदार अंदाज देखने को मिला है. वहीं कृति और कार्तिक की जोड़ी जंच रही है. फिल्म सितारों से सजी है. ट्रेलर में शादी को लेकर कुछ ऐसी धमाचौकड़ी मचती दिखा गई है कि आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. वहीं रिलीज होते ही ये ट्रेलर अब वायरल हो गया है. दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

जहां इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं. फिल्म का पहला पोस्टर साझा करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा था कि 'पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा?' जो फिल्म के ट्रेलर में साफ दिखाई देता है. इसके साथ ही कृति सैनन और कार्तिक का सीक्रेट रोमांस कमाल का है. आपको बता दें, ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने वाली है. देखना होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है.

Back to top button