मनोरंजन

अक्षय कुमार के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी की सोनम कपूर की फिल्म की तारीफ

 
नई दिल्ली     

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बाद अब एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी सोनम कपूर स्टारर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की जमकर तारीफ की है. रकुल ने बताया कि फिल्म को उन्होंने काफी इंजॉय किया और इसे देखने के दौरान वे काफी हंसी थी वही कुछ हिस्सों में काफी इमोशनल भी हो गईं थी.  रकुल प्रीत ने फिल्म का स्पेशल स्क्रीनिंग अटेंड किया था. इस फिल्म में सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ पहली बार काम करने जा रही है. इसके साथ ही फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी अहम किरदार में हैं.  

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा – एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बेहद शानदार फिल्म है. फिल्म ने एक मुश्किल सब्जेक्ट को सेंसेटिविटी के साथ हैंडल किया है. फिल्म को देखते हुए मैं मिश्रित इमोशन्स से गुजर रही थी. इस बेहद महत्वपूर्ण मुद्दे पर एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए पूरी टीम को बधाई.

गौरतलब है कि एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को क्रिटिक्स की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. माना जा रहा है कि फिल्म माउथ पब्लिसिटी के चलते बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है. सेलेब्स ने भी फिल्म को अच्छी प्रतिक्रियाएं दी है. राजकुमार राव की पिछली फिल्म स्त्री भी जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी के चलते बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई करने में कामयाब रही थी.

Back to top button