मनोरंजन

तैमूर अली खान को मेकअप में नहीं पसंद हैं अपनी मम्मी, करीना कपूर खान का खुलासा

 
नई दिल्ली   
 
बैक टू बैक कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद सैफ अली खान फिर एक बार नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज पर अपनी किस्मत आजमाएंगे. चर्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के पहले पार्ट में सैफ के काम को खूब पसंद किया गया था और अब वह इसके दूसरे पार्ट के लिए शूट कर रहे हैं. सीरीज में सैफ एक सिख पुलिस अफसर की भूमिका निभाते नजर आते हैं. हाल ही में सैफ का बेटा तैमूर शूटिंग सेट पर उनसे मिलने पहुंचा. इसके अलावा करीना ने भी एक रेडियो शो में तैमूर के बारे में बातें की.

शूटिंग सेट पर अपने पिता को हाथ में बैंडेज पहने और सिर पर पगड़ी लगाए देख तैमूर ने जरा भी दिलचस्पी नहीं दिखाई. एक मैगजीन से बातचीत के दौरान सैफ ने बताया, "ऐसा लगता नहीं है कि उसे इन चीजों से कोई फर्क पड़ता है. वह तब भी शूटिंग सेट पर आया था जब मैं नवदीप सिंह के लिए नागा साधु की भूमिका निभा रहा था. और तब तो मैंने जूड़े बांधे थे और लंबी दाड़ी बढ़ा रखी थी."

रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर अपनी मां को मेकअप में देखना पसंद नहीं करते हैं. करीना कपूर खान ने बताया, "मुझे लगता है कि उसे अपनी मां को मेकअप में देखना पसंद नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे केस में उसे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है." करीना ने हाल ही में एक रेडियो शो पर बताया कि सैफ अपने बेटे से इतना ज्यादा ऑबसेस्ड थे कि वह काम पर ही बहुत मुश्किल से जाते थे.

करीना ने बताया, "सैफ जैसे दीवाना हो गया था. मुझे उसे धक्के मारकर बाहर भेजना पड़ता था. मैं कहती थी कि वो भुज जा रहे हैं शूट के लिए और वो कहता था.. नो नो नो.. शूट कैंसिल करो. मैं तैमूर को छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा. तब मैं कहती थी कि तुम्हें जाना होगा और काम करना होगा."

Back to top button