छत्तीसगढ़

भाजपा की समीक्षा बैठक में जोरदार हंगामा, नंदे साहू और जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल में बहस

रायपुर
छत्तीसगढ़ भाजपा जिला इकाई की समीक्षा बैठक में उस वक्त खलबली मच गई जब कार्यकर्ताओं में बहस शुरू हो गया. विधानसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा के लिए भाजपा ने ये बैठक बुलाई गई थी. लेकिन बैठक में पहुंचे कार्यकर्ता में गुस्सा और आक्रोश इतना था कि वे आपस में भी भिड़ गए. हंगामा उस वक्त और बढ़ गया जब जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल और नंदे साहू के बीच आपस में जमकर बहस शुरू हो गई. इसके बाद कार्यकर्ता आपस में धक्कामुक्की करने लगे.

बैठक में पहुंचे पार्टी के आला नेता कार्यकर्ताओं के समझाते दिखे. नंदे साहू बैठक में ना बुलाये जाने से काफी नाराज थे. मिली जानकारी के मुताबिक एक पत्रकार से भी हाथापाई हुई. शिकायत पर पुलिस बीजेपी ऑफिस पहुंच गई है. बता दें कि विधानसभा चुनाव में रायपुर उत्तर,रायपुर पश्चिम और रायपुर ग्रामीण की सीटें भाजपा हार गई थी. रायपुर ग्रामीण की सीट पर नंदे साहू लड़ रहे थे और उस सीट की कमान जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने संभाली थी.

बैठक में जैसे की हार को लेकर समीक्षा होने लगी कार्यकर्ता भड़के लगे और एक दूसरे पर हार का आरोप लगाने लगे. इसी बीच नंदे साहू और राजीव अग्रवाल के बीच जबरदस्त बहस बाजी होने लगे जिससे माहौल और गर्मा गया. मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में जिला अध्यक्ष को लेकर भी जमकर नारेबाजी की गई. पार्टी के एक आला नेता को जिला अध्यक्ष बनाने की कार्यकर्ता मांग करने लगे.
 

Back to top button