मध्य प्रदेश

उत्तरप्रदेश के साथ मध्यप्रदेश से भी चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका वाड्रा

भोपाल

 पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने की अटकलें, फिर एक्ट्रेस करीना कपूर को भोपाल से चुनाव लड़ाने की मांग के बाद अब नई मांग सामने आई है। कांग्रेस की महिला पदाधिकारियों की मांग है कि उत्तरप्रदेश के साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा की मध्यप्रदेश में एंट्री होना चाहिए।

तीन-चार माह बाद होने जा रहे लोकसभा चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर देने के लिए मध्यप्रदेश की राजधानी में प्रियंका गांधी वाड्रा को लाए जाने की मांग उठ रही है। हाल ही में हुई महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में यह मांग उठी है। उनका कहना है कि मध्यप्रदेश में भी प्रियंका गांधी की चुनावी सभाएं होना चाहिए।
 
घर-घर प्रचार करेंगे महिला कार्यकर्ता
महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों का कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी की बेटी प्रियंका गांधी के आने सेस महिलाओं में ऊर्जा का संचार होगा। बैठक में महिलाओं ने तय किया कि वे घर-घर पहुंचकर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करेंगी। इसके साथ ही 8 फरवरी को राहुल गांधी की भोपाल में होने जा रही रैली को भी सफल बनाने पर चर्चा की गई।
 
भोपाल सीट से चुनाव लड़ाने की मांग
इससे पहले कई बार भोपाल में प्रियंका वाड्रा के पोस्टर और बैनर भी लगाए जा चुके थे। जिसमें उन्हें भोपाल लोकसभा सीट से टिकट देने की मांग की गई थी। पोस्टरों में राजीव गांधी, सोनिया गांधी, संजय गांधी और राहुल गांधी के भी फोटो लगाए हुए थे।

Back to top button