देश

आज जवानों के बीच पीएम मोदी, CISF के 50वें स्थापना दिवस में लेंगे हिस्सा

 
नई दिल्ली   
 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के 50वें स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह में हिस्सा लेंगे और जवानों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी गाजियाबाद के इंदिरापुरम में सीआईएसएफ के 5वें बटालियन कैम्प में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि होंगे और छह अधिकारी और एक जवान को सम्मानित करेंगे.

पीएम मोदी भारतीय वायु सेना के हेलीकाप्टर से आयोजन स्थल पर पहुंचेंगे. वे सबसे पहले कैम्प के परिसर में शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और सीआईएसएफ के सलामी गारद का निरीक्षण करेंगे. उनका वहां सीआईएसएफ कर्मियों को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है. अधिकारियों ने बताया कि बल अपना 50वां स्थापना दिवस मना रहा है और यह विशेष अवसर है और इसलिये प्रधानमंत्री ने इसमें शामिल होने की स्वीकृति दे दी है.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. एसपीजी के साथ 1000 पुलिस कर्मियों और सीआईएसएफ के करीब 12 सौ जवानों को तैनात किया गया है. हाईराइज बिल्डिंगों पर भी स्नाइपर तैनात रहेंगे. बिना पास और आईडी के किसी को भी प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा.

आतंकियों को उनके घर में घुस कर मारा: मोदी
शनिवार को पीएम मोदी शनिवार को ग्रेटर नोएडा में थे. यहां उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करते हुए रैली को संबोधित किया था. उन्होंने कहा था कि उरी के बाद हमसे सबूत मांग रहे थे. पुलवामा हमला हुआ तो भारत के वीरों ने जो काम किया ऐसा काम दशकों तक नहीं हुआ. हमारे वीरों ने आतंकियों को उनके घर में घुस के मारा. रात के 3 बज गए हमने देश को नहीं जगाया लेकिन पाकिस्तान की नींद उड़ गई. पाकिस्तान इस कदर घबरा गया था कि 5 बजे ही चिल्लाने लगा कि मोदी ने मारा मोदी ने मारा. पाकिस्तान ने सारी सजावट सीमा पर कर रखी थी और हम उपर से चले गए.

Back to top button