राजनीती

मोदी के गढ़ काशी में प्रियंका, पुलवामा हमले के शोक में रद्द किया होली मिलन समारोह

नई दिल्ली
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इस समय पूर्वांचल के तूफानी दौरे पर हैं. आज प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगी, जहां लगातार वह कई घाटों-मंदिरों का दौरा करेंगी. इस दौरान प्रियंका गांधी काशी विश्वनाथ मंदिर में भी पूजा-अर्चना करेंगी. प्रियंका की 140 किमी. की बोट यात्रा का वाराणसी आखिरी पड़ाव है, बीते दो दिनों में अपने दौरे के दौरान प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.
 नहीं होगा होली मिलन समारोह!प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को होने वाले होली मिलन समारोह को रद्द कर दिया है. आज साढ़े तीन बजे ये कार्यक्रम वाराणसी के कांग्रेस मुख्यालय में होना था. लेकिन पुलवामा में शहीद हुए जवानों के शोक में प्रियंका गांधी ने इस कार्यक्रम को रद्द किया है. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी आज शहीदों के परिजनों से भी मिलेंगी. अब होली मिलन समारोह के बजाय सिर्फ कार्यकर्ता सम्मेलन का कार्यक्रम होगा. 
 आज पहली बार मोदी के गढ़ वाराणसी जाएंगी प्रियंका गांधी, जानिए पूरा कार्यक्रमप्रियंका गांधी मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस से बुधवार सुबह 10 बजे वाराणसी के लिए सड़क के जरिए रवाना होंगी. इसके बाद उनका गंगा पार रामनगर जाने का कार्यक्रम है.  पूरी खबर पढ़ें… आज पहली बार मोदी के गढ़ वाराणसी जाएंगी प्रियंका गांधी, जानिए पूरा कार्यक्रम
 प्रधानमंत्री को जमकर घेराअपने दौरे के दौरान प्रियंका लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही हैं. मंगलवार को ही प्रियंका ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा कि आप कहते हैं कि आप शक्तिमान हैं, आप बड़े नेता हैं, आपका 56 इंच का सीना है. तो रोज़गार क्यों नहीं दिया, क्योंकि ये इनकी दुर्बलता है. ये दुर्बल सरकार है.
कांग्रेस महासचिव ने पूछा कि पांच साल में केंद्र सरकार ने क्या किया, कुछ भी नहीं किया. उन्होंने सत्तर साल के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरा. प्रियंका ने साफ शब्दों में कहा कि 70 साल की रट की भी एक्सपायरी डेट होती है.
 प्रयागराज से शुरू हुई थी बोट यात्राप्रियंका गांधी को इस चुनाव में पूर्वांचल का प्रभारी बनाया गया है, यही कारण है कि वह कांग्रेस को जिताने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं. प्रियंका ने अपनी बोट यात्रा की शुरुआत प्रयागराज से की थी, जिसके बाद वह मिर्ज़ापुर के रास्ते होते हुए वाराणसी पहुंचीं. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कई लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानीं. 
 

Back to top button