मनोरंजन

चित्रांगदा सिंह ने बिखेरा हुस्न का जलवा

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गैसलाइट के प्रमोशन में बिजी चल रही है। इस बीच चित्रांगदा सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह मौजूदा समय में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गैसलाइट’ के प्रमोशन में जुटीं हुई हैं। इस दौरान चित्रांगदा सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं।

चित्रांगदा सिंह ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को रविवार को आॅफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि चित्रांगदा सिंह स्टाइलिस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही चित्रांगदा सिंह का हॉट लुक इन फोटो को जरिए फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रहा है। इन फोटो के कैप्शन पर चित्रांगदा सिंह ने लिखा है कि- ‘गैसलाइट प्रमोशन’, जो ये बताने के लिए काफी है कि एक्ट्रेस की ये फोटो उनकी फिल्म के प्रमोशन के दौरान के हैं।

तस्वीरों से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है चित्रांगदा सिंह का लुक उनकी टीम ने किस तरीके से रेडी किया है। सोशल मीडिया पर चित्रांगदा सिंह की ये लेटेस्ट तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। मालूम हो कि चित्रांगदा सिंह स्टारर फिल्म ‘गैसलाइट’ आने वाले 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Back to top button