देश

ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला केस में 7वीं सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर कर दी, होंगे और भी खुलासे

नई दिल्ली
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली शराब घोटाला केस में 7वीं सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर कर दी है। 7वीं सप्लीमेंट्री चार्जशीट में ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को आरोपी बनाया है। इससे अब केजरीवाल की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं।

वहीं, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी की ओर से 7वीं सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की गई थी, जिसका कोर्ट ने संज्ञान ले लिया है। उस चार्जशीट में कहा गया है कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने हवाला ऑपरेटरों से पैसे लिए हैं। इनके अकाउंट्स में पैसे आए हैं और उनकी चैट्स भी मौजूद हैं। कोर्ट ने इसका संज्ञान लिया है और मुझे लगता है कि शराब घोटाले में और भी तथ्य सामने आएंगे।

इसके साथ ही वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली में जलभराव की समस्या को लेकर भी केजरीवाल सरकार को घेरा। आईएएनएस से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी जो दावा करती है कि दिल्ली में हमने सारी व्यवस्था की है और नालों की सफाई भी कर दी है, ये सच दिल्ली की जनता उन्हें दिखा रही है। आज देखिए दिल्ली में क्या हाल है।

उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ आधे घंटे की बारिश में ही दिल्ली डूब जाती है और इनके मंत्रियों को शर्म नहीं आती है, ये लोग झूठ बोलते हैं। देवली, संगम विहार, किशनगंज, आईटीओ, मिंटो रोड समेत नगर निगम का मुख्यालय भी धंसा हुआ है। दिल्ली में सब जगह एक जैसा ही हाल है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली को नर्क बनाकर छोड़ दिया है। सिर्फ भ्रष्टाचार करना, लूटना और दिल्ली को राम भरोसे छोड़ देना, यही इनका काम है। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली को आम आदमी पार्टी ने लूटने का काम किया है, अगर सरकार ईमानदारी से काम करती तो आज दिल्ली बारिश में नहीं डूबती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button