मध्य प्रदेश

 हॉस्पिटल में सिविल सर्जन ने नर्स को किया ‘किस’, हुई छुट्टी

उज्जैन 
मध्य प्रदेश के उज्जैन में जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन का कथित तौर पर एक सहकर्मी महिला को किस करने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। विडियो वायरल होने के बाद सिविल सर्जन को उनके पद से रविवार को हटा दिया गया। 

उज्जैन जिले के कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया, ‘किस करने जो मामला आया है, वह किसी अधिकारी के लिए उचित नहीं है। मामले की गंभीरता की देखते हुए मैंने जिला चिकित्सालय में पदस्थ सिविल सर्जन डॉ. राजू निदारिया को पद से हटा दिया है।’ उन्होंने कहा, ‘उनके स्थान पर डॉ. पीएन वर्मा को नियुक्त किया गया है।’ मिश्रा ने बताया, ‘मैंने निदारिया को नोटिस जारी कर दिया है। वह पिछले दो दिनों से छुट्टी पर हैं। उनका जवाब आने के बाद मैं मामले में आगे की कार्रवाई करूंगा।’ 

संभागीय आयुक्त देंगे घटना की जांच के आदेश 
जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मोहन मालवीय ने बताया कि संभागीय आयुक्त इस घटना की जांच के आदेश देंगे। सूत्रों के अनुसार इस विडियो में जो महिला नजर आ रही है, वह नर्स के पद पर काम करती है और प्रतीत होता है कि यह विडियो जिला चिकित्सालय के ऑपरेशन थिअटर में बनाया गया है। 

ऑपरेशन थिअटर के सवाल पर साधी चुप्पी 
जब मालवीय से सवाल किया गया कि क्या यह विडियो ऑपरेशन थिअटर में बनाया गया है तो उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। इसी बीच पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अब तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। 

Back to top button