मनोरंजन

अब रील लाइफ में भी सैफ अली खान निभाएंगे सारा अली खान के पिता का किरदार

ऐक्‍ट्रेस सारा अली खान जल्‍दी ही रील लाइफ में भी अपने पिता सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। खबर है यह फिल्‍म साल 2009 में आई सैफ अली खान की फिल्‍म 'लव आज कल' का सीक्‍वेल है। पहले बनीं इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण ने बतौर ऐक्‍ट्रेस काम किया था। इस बार सारा जहां लीड रोल में होंगी। वहीं उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन के होने की भी खबर है।

बता दें कि फिल्‍म 'केदारनाथ' और 'सिंबा' में सारा अली खान की ऐक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था। इसके अलावा फिल्‍म 'सिंबा' से सारा 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इम्तियाज अली को जब इस फिल्‍म का सीक्‍वेल बनाने का ख्‍याल आया, तो उन्‍होंने भी लीड ऐक्‍ट्रेस के लिए सारा को ही चुना। इसके बाद वह सारा के पिता की भूमिका के लिए ऐक्‍टर की खोज में थे। उसी दौरान उनके जेहन में सैफ अली खान का नाम आया।

बता दें कि पहले बनीं फिल्‍म 'लव आज कल' में सैफ के पिता की भूमिका ऐक्‍टर ऋषि कपूर ने निभाई थी। वहीं दीपिका के साथ सैफ रोमांस करते नजर आए थे। हालांकि इस फिल्‍म में भी सैफ अली खान का किरदार बेहद दमदार होगा। वह इसमें सारा के पिता बनेंगे। वहीं कार्तिक आर्यन भी इस फिल्‍म का हिस्‍सा होंगे। बहरहाल इस तरह सारा की कार्तिक के साथ काम करने की भी इच्‍छा पूरी हो जाएगी। फिल्‍म की शूटिंग भी इसी साल शुरू होने की खबरें आ रहीं हैं। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि सारा फिल्‍म 'बीवी नंबर 1' के रीमेक में वरूण धवन के अपोजिट नजर आएंगी।

Back to top button