मनोरंजन

आरती सिंह ने हनीमून लुक्स के सिजलिंग फोटोज सबके साथ पर्सनल अकाउंट पर किए शेयर

मुंबई

गोविंदा की भांजी आरती सिंह अपना घर बसा चुकी हैं। अपनी हैपी मैरिड लाइफ को जीती ये अदाकारा सोशल अकाउंट पर शादीशुदा जिंदगी से लेकर अपने करियर से जुड़े लम्हों को सबके साथ साझा करती नजर आती है। इन पोस्ट्स में उनकी खूबसूरती और स्टाइल सिलेक्शन भी देखने लायक होता है। शेयर्ड फोटोज में कभी देसी फैशन का तड़का लगा दिखता है, तो कभी ट्रेंडी वेस्टर्न लुक्स का जलवा लोगों के दिलों को घायल कर जाता है। हालांकि, हाल-फिलहाल के सबसे अट्रैक्टिव फोटो तो वो थे, जो आरती ने हनीमून के दौरान साझा किए थे।

इन पिक्स में आरती के अब तक के कुछ सबसे हॉट लुक्स सामने आए थे। इस बाला ने बेधड़क होकर अपने स्विमसूट से लेकर लो-कट नेकलाइन की ड्रेसेस में अदाएं मारते हुए फोटो खिंचवाए थे और फिर इन्हें बिंदास होकर सबके साथ साझा भी कर दिए। इन पिक्स को देखते ही फैन्स के बीच ऐसी खलबली मची थी कि आरती के लुक्स आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो गए थे।

ग्रीस में बिखेरा फैशन का जलवा
आरती अपने हबी के साथ पहले पेरिस और फिर ग्रीस गई थीं। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक सिजलिंग डीटेलिंग वाले क्लोद्स पहने। अब आप इसी इमेज को देख लीजिए, इसमें ये बाला ग्रीन कलर की कट-आउट ड्रेस पहनी देखी जा सकती है। ऑफ शोल्डर अटायर में नेकलाइन को लो रखते हुए ब्रालेट लुक दिया गया था। वहीं लोअर पोर्शन में ग्लैम जोड़ने के लिए इसमें स्लिट डाली गई। वैसे तो ये ड्रेस अपने आप में काफी हॉट लुकिंग थी, लेकिन आरती ने जिस तरह से इसमें पोज दिए, वो यकीनन ओवरऑल लुक को कुछ ज्यादा ही हॉटनेस से भर गए।

टू-पीस में लगीं किलर
आरती ऐसी अदाकारा हैं, जो बहुत कम ही ओवर हॉट लुक्स में नजर आती हैं। लेकिन हनीमून पर उन्होंने सारी बंदिशें तोड़ दीं। इस बाला ने ब्लैक एंड वाइट टू-पीस बिकिनी सेट को पहनकर नीले पानी और आसमान के आगे किलर पोज दिए, तो फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज हो गईं।

लो-नेकलाइन की ड्रेस में भी जमकर दिखाई हॉटनेस
ब्लू कलर की कट-आउट मैक्सी ड्रेस में भी आरती ने जमकर हॉटनेस बिखेरी। इस स्टाइलिश अटायर में नीचे टायर्ड डिजाइन और ऊपर टीज करती बिकिनी स्टाइल नेकलाइन के साथ हॉल्टर नूडल स्ट्रैप्स दी गई थीं। ये अपने आप में ही आरती पर इस कदर जच रही थी कि अदाकारा का मिनिमल जूलरी को ऑप्ट करना भी लुक में किसी तरह की कमी नहीं ला सका।

ब्रीजी ड्रेस में भी खूब मारे पोज
वाइट बेस पर ब्लू फ्लोरल प्रिंट वाली इस ब्रीजी ड्रेस को पहनकर आरती ने एक से बढ़कर एक पोज मारे। लो-कट नेकलाइन, रफल्स वाली शोल्डर डीटेलिंग और कट-आउट एंड स्लिट डिजाइन की मैक्सी ड्रेस बेहद स्टाइलिश थी। इसे पहनकर जब आरती ने फोटो खिंचवाए, तो लुक जबरदस्त बनकर सामने आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button