मध्य प्रदेश

कमलनाथ के मंत्री बोले, बीजेपी के पास खुरदरे चेहरे, हेमा मालिनी से कराते हैं डांस!

भोपाल

 मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी महासचिव कैलास विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी का दुर्भाग्य है कि उनकी पार्टी में खुरदुरे चेहरे हैं। ऐसे चेहरे जिनको लोग नापसंद करते हैं। एक हेमा मालिनी हैं जिनको जगह-जगह शास्त्रीय नृत्य कराते रहते हैं। वोट कमाने की कोशिश करते हैं। उनके पास चिकने चेहरे नहीं हैं।

यही नहीं उन्होंने न्यूज एजेंसी से कहा कि मेरा ये कहना है कि ईश्वर के प्रदत्त मानव होता है। अरे सराहना करो कि ईश्वर ने प्रियंका गांधी को इतना सुंदर बनाया है जिससे ममत्व, स्नेह झलकता है। ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करके अपनी गरीमा कैलाश जी और बीजेपी गिरा रही है। 

दरअसल, राजनीति में चेहरों को लेकर बयानबाजी का दौर चल रहा है। कांग्रेस में प्रियंका गांधी की एंट्री के बाद से ही अलग अलग तरह के बायन सामने आ रहे हैं। इससे पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक बयान दिया था कि कांग्रेस 'चॉकलेटी चेहरों' के बूते अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है। उनके बयान के बाद से सियासत गरमा गई। मीडिया में उनका बयान आने के बाद उन्होंने इस पर सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा था कि मेरे बयान को तोड़मरोड़ कर दिखाया गया है। मैंने बयान अभिनेताओं को लेकर दिया था। 

Back to top button