मनोरंजन

इमरान हाशमी ने कभी ऐश्वर्या राय को कहा ‘प्लास्टिक’, अब की उनकी तारीफ

मुंबई

इमरान हाशमी ने कभी ऐश्वर्या राय को 'प्लास्टिक' कह दिया था, और अब उनकी तारीफ की है। साथ ही एक दिलचस्प खुलासा भी किया है। इमरान हाशमी ने बताया कि एक बार वह ऐश्वर्या राय की वैनिटी वैन के बाहर डेढ़ घंटे तक खड़े रहे थे। यह तब की बात है जब इमरान हाशमी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। वह इस वक्त 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें विलेन आतिश के रोल में एक्टर को काफी पसंद किया जा रहा है।

इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह हमेशा से ही ऐश्वर्या राय के फैन रहे हैं। एक्ट्रेस की बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे उनकी झलक पाने को वह घंटों इंतजार करते रहे थे। इमरान ने कहा, 'मैं हमेशा ही ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रभावित रहा हूं। दरअसल, मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था। जब मैं अपने कजन मोहित सूरी के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर था, तो मैं उनकी वैन के बाहर इंतजार करता था। उस समय वह भी एक असिस्टेंट थे। मैंने कम से कम डेढ़ घंटे तक इंतजार किया। मैंने पहले ऐसा नहीं किया था। यह बहुत ही अजीब था। हम 'राज़' में असिस्ट कर रहे थे, लेकिन उससे पहले मैंने उनकी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' देखी थी और मैं उनका बहुत बड़ा फैन था। मैं उनकी एक झलक पाना चाहता था।'

कभी ऐश्वर्या को कह दिया था 'प्लास्टिक', यह थी वजह
वहीं करीब 10 साल पहले इमरान हाशमी ने 'कॉफी विद करण' में एक सवाल के जवाब में ऐश्वर्या राय को 'प्लास्टिक' कह दिया था, जिस पर खूब बवाल मचा था। कुछ दिन पहले ही इमरान हाशमी ने उस बारे में बात की थी। इमरान ने बताया था कि ऐश्वर्या पर वह कमेंट कर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई दुश्मन बना लिए थे। इमरान ने बताया था कि उन्होंने ऐश्वर्या पर वह कमेंट सिर्फ 'कॉफी विद करण' का हैंपर जीतने के लालच में किए थे। करण जौहर ने इमरान से पूछा था कि प्लास्टिक शब्द बोलने पर किस हीरोइन का नाम उनके दिमाग में आता है। जवाब में इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button