मनोरंजन

एक्स कार्तिक आर्यन के साथ दोबारा काम करेंगी सारा

फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा है कि इसमें कार्तिक आर्यन के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया जा सकता है। कार्तिक और सारा ने इससे पहले 2020 में रिलीज हुई इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में साथ काम किया था। इस फिल्म के दौरान दोनों का अफेयर था, बाद में कपल का ब्रेक अप हो गया था।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैया 3’ फरवरी 2024 में फ्लोर पर जाएगी। इसमें कार्तिक-सारा एक बार फिर से साथ काम करते नजर आ सकते हैं। मेकर्स ने इस साल मार्च में इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म को दिवाली 2024 में रिलीज करने की प्लानिंग है। कार्तिक, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस को आगे बढ़ाते हुए डायरेक्टर अनीस बज्मी और प्रोड्यूसर भूषण कुमार इस फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं। यह फ्रैंचाइजी भूषण और कार्तिक दोनों की ही फेवरेट है। मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट की स्क्रिप्ट लॉक कर ली है और फरवरी 2024 में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। सूत्र बताते हैं कि कार्तिक और सारा दोनों ही इस फिल्म को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं।

सूत्रों का कहना है कि दोनों ही एक्टर्स कमाल के दोस्त हैं। दोनों प्रोफेशनल फ्रंट पर ‘भूल भुलैया 3’ के जरिए अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। एक बार जब इसकी कास्टिंग अनाउसमेंट हो जाएगी तो यह टॉक आॅफ द टाउन बन जाएगी। कॉफी विद करण सीजन 8 के एपिसोड में सारा ने कार्तिक के साथ अपने ब्रेक अप पर बात की थी। सारा ने बताया था कि उनके लिए हार्टब्रेक से डील करना कभी आसान नहीं था। वो इस शो में अनन्या पांडे के साथ नजर आई थीं। कुछ इंटरव्यूज में सारा ने अपने ब्रेक अप के लिए मीडिया को भी जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि मीडिया में मेरे काम से ज्यादा मेरे रिलेशनशिप की चर्चा की जाती थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button