मनोरंजन

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका के ब्रेकअप और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की खबरें

मुंबई

पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें चल रही हैं कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर न सिर्फ एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, बल्कि तस्वीरें और वीडियो भी डिलीट कर दी हैं। श्रुति हासन और शांतनु पिछले कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, और अकसर साथ नजर आते थे। यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी श्रुति और शांतनु प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते थे। लेकिन पिछले काफी समय से दोनों में से किसी ने भी न तो कोई तस्वीर शेयर की और ना ही साथ में नजर आए। अभी तक शांतनु हजारिका और श्रुति हासन ने अपने ब्रेकअप पर खुलकर कुछ नहीं कहा है, पर इसे कन्फर्म बताया जा रहा है।

वहीं, एक सोर्स ने 'ईटाइम्स' को बताया कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका के बीच पिछले कुछ समय से मतभेद चल रहे थे। कुछ निजी चीजों को लेकर उनके बीच बन नहीं रही थी। इसलिए आपसी सहमति से दोनों अलग हो गए। सोर्स ने बताया कि श्रुति हासन और शांतनु का ब्रेकअप पिछले महीने यानी अप्रैल में हुआ।

श्रुति हासन और शांतनु डेटिंग के समय से ही साथ रह रहे थे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों मार्च 2024 से अलग रह रहे हैं। जू 'ईटाइम्स' ने इस बारे में शांतनु से संपर्क किया तो वह बोले- सॉरी, मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। वहीं, श्रुति हासन ने भी चुप्पी साध रखी है।

इस बीच, श्रुति हासन ने कथित तौर पर अपने इंस्टाग्राम से शांतनु हजारिका के साथ वाली सभी तस्वीरें हटा दीं, जो इशारा करता है कि उनका ब्रेकअप हो चुका है। वहीं, एक्ट्रेस ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था- यह एक पागलपन भरी यात्रा रही। मैंने अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखा। हमें उन सभी चीजों के लिए कभी सॉरी महसूस नहीं करना चाहिए, जो हम करने की या बनने की जरूरत थी या बन सकते थे।'

वहीं, श्रुति हासन ने इससे पहले एक  इंटरव्यू में शांतनु हजारिका के बारे में कहा था, 'शांतनु और मेरे कुछ कॉमन दोस्त थे। हमारी दोस्ती इसलिए परवान चढ़ी क्योंकि हम दोनों को ही आर्ट, म्यूजिक और सिनेमा के प्रति प्यार और गहरा लगाव था। उनके जैसे लोग बहुत कम हैं। शांतनु बहुत दयालु और प्रतिभाशाली हैं। वह कमाल के विजुअल आर्टिस्ट हैं, और मुझे उनकी आर्ट से प्रेरणा मिलती है। मैंने पहले कई एक्टर्स को डेट किया है, पर वो एक्सपीरियंस बहुत भयानक रहा।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button