खेल

डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया मंच ने चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने की जताई इच्छा, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ले चुके हैं संन्यास

सिडनी
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यालस ले चुके ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज रहे डेविड वॉर्नर ने अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने की इच्छाे जाहिर की है। वॉर्नर ने सोशल मीडिया मंच इंस्ट्राग्राम पोस्ट पर लिखा, मैं फ्रैंचाइजी क्रिकेट खेलता रहूंगा और अगर चुना जाता हूं तो चैंप‍ियंस ट्रॉफी में भी खेलने को तैयार हूं।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने वॉर्नर की वापसी को लेकर कहा, यह जानते हुए भी कि वह अभी भी क्रिकेट खेल रहा है, मुझे लगता है कि अब शायद कुछ अन्य लोगों को (एकदिवसीय में) अवसर देने का समय आ गया है। लेकिन, आप जानते हैं, डेविड दुनिया में कहीं न कहीं रन बनाते जा रहे हैं। तो आप कभी नहीं जानते कि यह अंत है।

उल्लेखनीय है कि वॉर्नर ने अपने वनडे करियर का अंत 45.30 की औसत से 6932 रनों के साथ किया था जिसमें 22 शतक शामिल थे और वह इस मामले में रिकी पोंटिंग से ही पीछे हैं। वॉर्नर टेस्टज क्रिकेट से जनवरी में संन्यास लिया था और पिछले वर्ष एकदिवसीय विश्वी कप जीतने के बाद उन्हों ने इसे भी अलविदा कह दिया लिया था, साथ जरूरत पड़ने पर चैंपियंस ट्रॉफी के लिए उपलब्ध रहने की बात कही थी। पिछले महीने ऑस्ट्रेयलिया के टी20 विश्वं कप से बाहर होने के बाद उनका अंतर्राष्ट्री य करियर समाप्तय हो गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button