मनोरंजन

Bigg Boss OTT 3: विशाल-लवकेश और शिवानी के लिए घर में होगी इलेक्शन कैंपेनिंग

मुंबई

रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। जैसे-जैसे फिनाले आ रहा है, कंटेस्टेंट्स के बीच विनर बनने की होड़ सी मच गई है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए तीन सदस्य लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी नॉमिनेटेड हैं। ऐसे में उन्हें इलेक्शन कैंपेन करने का मौका मिला। इस दौरान तीनों ने दोस्ती ताक पर रख दी और एक-दूसरे की पीठ पर खंजर भोंका।

विशाल ने लवकेश पर साधा निशाना
Bigg Boss OTT 3 के प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस बोलते हैं कि आज तीनों नॉमिनेटेड सदस्यों यानी लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी और विशाल पांडे की कैंपेनिंग करते हैं। पहले विशाल बोलते नजर आते हैं, 'लवकेश झगड़ करते टाइम ऐसी चीजें बोल देते हैं, जो काफी हर्टफुल हो जाती हैं।'

लव और शिवानी ने विशाल को किया टारगेट
इसके बाद लव कटारिया की बारी आती है, जो विशाल पांडे के बारे में कहते हैं, 'तहजीब की बात करूं तो सच्ची बता रहा हूं कि तेरे से बहुत ज्यादा है यार।' इसके बाद शिवानी भी विशाल पर निशाना साधती हैं, 'विशाल भैया हम सब से ज्यादा तो अरमान भाई की बुराई करते हैं।'

लवकेश ने विशाल की खोल दी पोल
विशाल ने लवकेश के लिए कहा कि जहां उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी, उस समय उन्हें सपोर्ट नहीं किया था। इसके बाद लवकेश उनकी पोल खोल देते हैं, 'आज तक मैंने ये बात किसी को नहीं बताई थी कि आपने बाहर भी एक लाइन बोली थी कि अरमान जी तो किस्मत वाले हैं तो इसलिए मैंने आपको जज किया। ये सुनकर अरमान एक बार फिर झुंझलाए से नजर आते हैं।

विशाल ने कृतिका पर की थी टिप्पणी, अरमान ने जड़ा था थप्पड़
मालूम हो कि विशाल ने अरमान की दूसरी बीवी कृतिका मलिक को लेकर कथित तौर पर ओछी बातें की थीं, जिसके बाद अरमान ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। अरमान को सजा के तौर पर पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था। इस हफ्ते वो नॉमिनेशन से इसलिए बच गए, क्योंकि घर के मुखिया रणवीर शौरी ने अरमान को बचा लिया और विशाल, लव व शिवानी को नॉमिनेट कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button