मनोरंजन

उर्फी जावेद को इंफ्लुएंसर सूफी मोतीवाला ने भेजा अश्लील मैसेज, भड़की एक्ट्रेस ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

मुंबई

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग फैशनेबल और अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कई बार उन्हें उनके लुक्स के लिए तारीफें मिलती हैं तो कई बार आलोचनाओं से भी घिर जाती हैं। इस बार उनकी कहानी में ओरी भी है और ये भी बताया है कि किसे ने गलती से उन्हें मेसेज भेज दिया।

उर्फी जावेद, वो नाम हैं जिन्होंने अपने लिए एक खास और अलग पर्सनेलिटी क्रिएट की है। उर्फी अक्सर पपाराजी के सामने ऐसे-ऐसे अवतार में नजर आती हैं जिसने नजरें नहीं चुराई जा सकती। हर रोज वोउर्फी जावेद को इंफ्लुएंसर अपने लुक के साथ दिल खोलकर एक्सपेरिमेंट्स करती हैं और कई बार लोगों को ये सोचने पर मजबूर भी कर देती हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा कैसे किया होगा। खैर इस वक्त हम उनके लुक की नहीं बल्कि उनके लिए आए कॉमेंट की बात कर रहे हैं जिनमें ओरी का नाम भी शामिल है।

ओरी ने जो कहा, उर्फी ने कर दिया पोस्ट
हुआ यूं कि उर्फी ने अपने एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसपर उनके क्लोज फ्रेंड ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी ने भी क़मेंट किया। ओरी ने लिखा- मुझे ये काफी पसंद है और उर्फी ने यही कॉमेंट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट कर दिया। अब उर्फी के इसी पोस्ट पर फैशन इन्फ्लुएंसर सूफी मोतीवाला भी कूद पड़े और उन्होंने कुछ भद्दे कॉमेंट किए । उर्फी ने फौरन एक्शन लिया और सूफी के अकाउंट को रिपोर्ट कर दिया और सोशल मीडिया फैन्स को भी इस बारे में बताया। उर्फी का ये पोस्ट देखकर उनके फैन्स और सोशल मीडिया पर काफी लोग भड़क गए। उर्फी ने इसके बाद नया पोस्ट किया जिसमें बताया कि उन्होंने शायद गलती से वो मेसेज उन्हें कर दिया था।

'सूफी को ये मेसेज किसी और को भेजना था'
इसके बाद उर्फी ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'सूफी को ये मेसेज किसी और को भेजना था लेकिन गलती से उन्होंने इसे मुझको भेज दिया। शायद वह अपने किसी दोस्त को यह जवाब भेज रहे थे, गलती से ये मुझे ही भेज दिया। दुर्भाग्य से मैं उस वक्त ऑनलाइन थी और मैंने तुरंत इसका स्क्रीनशॉट ले लिया। कोई आईडी हैक नहीं हुई है इसकी, 2 मिनट में आईडी वापस मिल गई।' सूफी ने उर्फी को पर्सनल मेसेज कर ये सारी बातें बताईं।

'मैं किसी को ऐसा मेसेज नहीं भेजूंगा'
इसी दौरान, सूफी की इंस्टाग्राम स्टोरी का एक और स्क्रीनशॉट भी सामने आ गया जिसमें उन्होंने कहा है कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था। इसमें उन्होंने लिखा है, 'मैंने उर्फी को मेसेज किया है, मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था और मैं किसी को ऐसा मेसेज नहीं भेजूंगा।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button