गैजेट्स & तकनीकी

अमेज़न सेल: मेगा इलेक्ट्रॉनिक्स डेज़ में बेस्ट गेमिंग लैपटॉप्स पर शानदार ऑफर

Gaming Laptops का क्रेज बीते कुछ सालों से गेमर्स के बीच में काफी तेजी से बढ़ रहा है। इनमें वे हैवी से हेवी गेम को भी बेहद आसानी से खेलकर पूरा मजा ले सकते हैं। अगर आप भी गेम खेलने में एक्सपर्ट है और गेम को ही अपना करियर बनाना चाहते हैं, तो यहां दी गई लिस्‍ट में आप अपने लिए गेमिंग लैपटॉप खरीद सकते हैं। यह लैपटॉप लार्ज स्क्रीन साइज में आते हैं इनमें कनेक्टिविटी के लिए कई सारे ऑप्शन दिए हैं। इनमें हैवी राम और हाई स्पीड प्रोसेसर दिया है।

आपको बता दें कि यह गेमिंग लैपटॉप यूज करने में जितने आसान होते हैं, उतने ही लाइटवेट फीचर के साथ मिलते हैं, जिससे इन्हें कैरी करने में भी आसानी रहती है। Mega Electronics Days Sale 2024 में यह लैपटॉप नो कॉस्ट ईएमआई पर उपलब्ध हैं। इन्हें खरीदकर आप अच्छी खासी बचत कर सकते हैं।

Acer Nitro V Gaming Laptop 13th Gen Intel Core i5-13420H with RTX 3050 Graphics:

यह 13th जेनरेशन का इंटेल कोर i5 प्रोसेसर वाला Acer Nitro V Gaming Laptop है। 15.6 इंच इस लैपटॉप में 144 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट दी है। यह गेमिंग लैपटॉप आपके गेमिंग और अन्य काम को आसान बनाने में मदद करेगा। इसमें 1TB का हार्ड डिस्क साइज मिलता है। इसमें यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ विंडो 11 का होम ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है। यह लैपटॉप कोर i5 सीपीयू मॉडल के साथ आएगा।

Lenovo LOQ AI Powered AMD Ryzen 7 FHD IPS 144Hz 350Nits Gaming Laptop:

यह 144 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट और 350 निट्स की ब्राइटनेस में आने वाला गेमिंग लैपटॉप है। इसमें 60 वाट की बैटरी दी है, जो 6 घंटे तक की लाइफ देगी। इस Lenovo Gaming Laptop में 1080 पिक्सेल का फुल एचडी कैमरा शटर के साथ दिया है। इसमें प्री इंस्टॉल विंडोज 11 का होम ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। आईपीएस टेक्नोलॉजी वाला यह गेमिंग लैपटॉप हाई स्पीड प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें आप कोडिंग, वीडियो एडिटिंग जैसे मल्टीटास्किंग वर्क भी आसानी से कर सकते हैं।

MSI Katana A15 AI, Ryzen 7 8845HS, Built-in AI, 40CM FHD 144Hz Gaming Laptop:

यह प्रीलोडेड विंडो 11 के होम ऑपरेटिंग सिस्टम वाला गेमिंग लैपटॉप है, जिसमें 40 सेमी का स्क्रीन साइज मिल रहा है। ब्लैक कलर का यह लैपटॉप 16GB रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इस MSI Gaming Laptop में पावरफुल ग्राफिक्स दिया है। बैकलिट कीबोर्ड के साथ आने वाला यह गेमिंग लैपटॉप लॉन्‍ग लास्टिंग बैटरी के साथ आता है। इसे आप 19 फीसदी के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

ASUS ROG Zephyrus G14 (2022), 14" (35.56 cm) FHD Gaming Laptop:

ग्रे कलर का यह ASUS Gaming Laptop 14 इंच के स्क्रीन साइज में आता है। इसमें 4.7 GHz की मैक्सिमम स्पीड दी है। यह गेमिंग लैपटॉप 1 टीबी के हार्ड डिस्क साइज में आएगा। इस लैपटॉप में आप नए गेम को कभी भी ऐड कर सकते हैं। गेमर्स के लिए यह गेमिंग लैपटॉप बेस्ट रहने वाला है। इसमें दी गई पावरफुल बैटरी फुल चार्ज होकर 8 घंटे तक की एवरेज लाइफ देती है।

HP OMEN Gaming Laptop, AMD Ryzen 7 7840HS, 8GB RTX 4060 GPU:

एचपी का यह लैपटॉप 16.1 इंच के फुल एचडी लार्ज डिस्प्ले में आता है। इसमें 165 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट मिल जाती है। इस HP OMEN Gaming Laptop का रिस्पांस टाइम 7ms है। लॉन्‍ग बैट्री लाइफ के साथ आने वाले इस लैपटॉप में आप स्मूदली गेम खेल सकते हैं। इसमें वाई-फाई और ब्लूटूथ की एफर्टलेस कनेक्टिविटी मिलेगी। अगर आप गेमिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं, तो इस लैपटॉप को अपने लिए ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button