गैजेट्स & तकनीकी

अमेज़न क्लियरेंस सेल में सबसे सस्ते डील्स: फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन

फुली-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन की धुलाई को बनाना आसान है और इसमें मेहनत भी लगती है, वजह से उपभोक्ता इन वॉशिंग मशीन की सबसे ज्यादा सजावट करते हैं। यदि आप भी सेमेस्टर फुली फ़ायरवॉल वाशिंग मशीन लेना चाहते हैं, तो यहां दिए गए ऑप्शंस में से एक शानदार वाशिंग मशीन ले सकते हैं। यह वॉशिंग मशीन 6 और 7 रिज की केपसिटी में आ रही हैं। इनमें से कपड़े धोने से पानी और बिजली दोनों की ही बचत होती है।

यह वॉशिंग मशीन कपड़ों में मौजूद चाय और फूला के जिद्दी दाग ​​को भी हटाया जा सकता है। ये वॉशिंग मशीन ग्राहकों को काफी पसंद आ रही हैं। यहां वर्कशॉप महिलाओं के लिए भी यह वॉशिंग मशीन बेस्ट है। अमेज़न क्लीयरेंस सेल में यह वॉशिंग मशीन 12,490 रुपये प्रति पाउंड प्रति मिल रही है, जिसे खरीदकर आप ₹15000 तक की बचत कर सकते हैं।

इन वॉशिंग मशीन पर लाइव है अमेज़न का क्लीयरेंस सेल ऑफर यहां से लॉन्च करें सैमसंग 7 किलो, 3 स्टार, फुली-ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन: यह 6 वॉशिंग साइकल के साथ आ रही फुल्ली वॉशिंग मशीन है। इसमें डीज़ल मॉड का फीचर दिया गया है। यह सैमसंग वॉशिंग मशीन 5 वॉटर सिलेक्शन के साथ आती है। 7 कोच सिटी वाली इस वॉशिंग मशीन को ग्राहकों ने 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग दी है और यह 2 साल के प्रोडक्ट के साथ चल रही है। इस वॉशिंग मशीन में आप हर तरह के कपड़े आसानी से धो सकते हैं।

व्हर्लपूल 7 किलोग्राम 5 स्टार रॉयल फुली-ऑटोमैटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन: यह एडवांस्ड फीचर से लेस फुल्ली स्पीकर टॉप लोडिंग मशीन ग्रे कलर की है। इस व्हर्लपूल वॉशिंग मशीन में 7 रेस्टॉरेंट की केपसिटी है और यह 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ आती है। इस वॉशिंग मशीन का इस्तेमाल बिजली से भी आसान नहीं है। कुल मिलाकर 12 वॉश प्रोग्राम मिल जायेंगे। इस वॉशिंग मशीन में आप हैवी, डेलीकेट, वेहाइट या फिर कलरफुल कपड़े भी आसानी से धो सकते हैं।

हायर 6 किलोग्राम 5 स्टार फुली ऑटोमैटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन: इस तीसरी लिस्ट में मिल रही यह 6 किलोग्राम की केपसिटी वाली वॉशिंग मशीन है। यह हायर वॉशिंग मशीन 8 वॉशिंग प्रोग्राम के साथ आती है। इसमें पावरफुल मोटर 780 आरपीएम की स्पीड से चलती है। यह वॉशिंग मशीन 45% के एडिशनल पर मिल रही है, जिसे खरीदकर आप अपनी बचत का पूरा लाभ उठा सकते हैं। इस वॉशिंग मशीन की मोटर को 10 साल और पूरे प्रोडक्ट को 2 साल तक महंगा कर दिया गया है।

एलजी 7 किलोग्राम, 5 स्टार, डायरेक्ट ड्राइव टेक्नोलॉजी फुली-ऑटोमैटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन: यह डायरेक्ट ड्राइव टेक्नोलॉजी वाली फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन है। इस वॉशिंग मशीन में इनबिल्कुल फैलाया गया है, जो फ्लोट की बढ़िया से ढोलाई करेगा। इस LG वॉशिंग मशीन को आप टच द्वारा कंट्रोल कर सकते हैं। यह वॉशिंग मशीन प्रोडक्ट्स से 99.9% तक वायरस और एलर्जेंस खत्म हो चुके हैं। मोटरसाइकिल कलर की यह वॉशिंग मशीन चार मेंबर वाली फैमिली के लिए सूटेबल रहेगी।

IFB 6 Kg 5 स्टार AI संचालित पूरी तरह से स्वचालित फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन: यह मोटो पावर फुल्ली पोर्ट्रेट फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन है। इसमें मल्टीपल स्टीम वॉश प्रोग्राम दिए गए हैं और यह 99.99% जर्म इंस्टॉलेशन फ्री फैब्रिक धोती है। इस वाशिंग मशीन में एक्टिव कलर रिवोल्यूशन दिया गया है, जिससे कलरफुल फूल का रंग नहीं निकलेगा। इस IFB वॉशिंग मशीन को 4 साल की कंप्लीट रेजिस्टेंस पर खरीदें। यह वॉशिंग मशीन 1000 आरपीएम की स्पीड से चलती है, जोडो को तेजी से धोने में पूरी मदद करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button