मनोरंजन

भारत भाग्य विधाता में काम करेंगी कंगना रनौत

मुंबई
 बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री कंगना रनौत फ़िल्म भारत भाग्य विधाता में काम करती नज़र आयेंगी। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए, दो क्रिएटिव माइंडस, बबीता आशिवाल और आदि शर्मा, टॉप लेवल का क्वालिटी कंटेंट देने के लिए एक साथ आए हैं, जो दिलों को छूने का वादा करता है। उनके नये वेंचर, जिसका टाइटल "भारत भाग्य विधाता" है, उनके संबंधित प्रोडक्शन हाउस, यूनोइया फिल्म्स और फ्लोटिंग रॉक्स एंटरटेनमेंट के पहले सहयोग के तहत एक प्रमुख प्रयास है।

बबीता और आदि का पूरा विश्वास है कि "क्वॉलिटी कंटेंट को मास अपील से अधिक महत्व दिया जाता है।" जैसा कि नाम से पता चलता है, "भारत भाग्य विधाता" उन लोगों पर केंद्रित है जिनके बिना देश का काम करना बंद हो जाएगा। फिल्म का उद्देश्य उन आम लोगों के अमूल्य योगदान को उजागर करना है जो पर्दे के पीछे अथक परिश्रम करते हैं।इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत नज़र आयेंगी।यह फ़िल्म मनोज तापड़िया द्वारा निर्देशित और लिखित है।

बबीता आशीवाल ने कहा, भारत भाग्य विधाता एक दृष्टिगत रूप से आश्चर्यजनक और भावनात्मक रूप से समृद्ध फिल्म होने का वादा करती है। इस प्रोजेक्ट पर काम करना अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद रहा है। हमारा लक्ष्य ऐसी कंटेंट बनाना है जो हमारे दर्शकों को आकर्षित करे। हमें पूरा विश्वास है कि कंगना का साथ मिलकर यह फिल्म लोगों का दिल जीत लेगी।

आदि शर्मा ने कहा, हाई क्वालिटी वाली, विचारोत्तेजक फिल्में भारतीय सिनेमा का भविष्य हैं। कंगना के साथ इस फिल्म पर हमारा सहयोग ऐसी विषय-वस्तु बनाने पर केंद्रित है जो सीमाओं से परे हो और दर्शकों से गहरे भावनात्मक स्तर पर जुड़े।हाई कंटेंट वाली फिल्में वास्तव में ब्लॉकबस्टर सफलताओं का भविष्य हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button