मनोरंजन

जेनिफर लोपेज और मैट डेमन का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से एक हुआ वीडियो वायरल

न्यूयॉर्क

जेनिफर लोपेज और मैट डेमन का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) से एक वीडियो वायरल हुआ। जहां दोनों ने कुछ ऐसा किया, जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया। अपनी फिल्म 'अनस्टॉपेबल' का प्रमोशन कर रहे इस कपल को एक पार्टी के बाद बातचीत के दौरान एक-दूसरे का हाथ पकड़ा। इतना ही नहीं, जेनिफर लोपेज के शरीर पर से पूर्व पति बेन एफ्लेक का टैटू भी गायब दिखा। और ये फैस ने तब नोटिस किया, जब वह रेड कार्पेट पर शिरकत करने पहुंचीं।

जेनिफर लोपेज नई स्पोर्ट्स बायोपिक 'अनस्टॉपेबल' में अभिनय कर रही हैं, जिसे उनके बचपन के दोस्त और बिजनेस पार्टनर बेन एफ्लेक और मैट डेमन के आर्टिस्ट इक्विटी ने बनाया है। हालांकि फिल्ममेकर एफ्लेक इसके प्रीमियर और रेड कार्पेट पर नहीं गए, शायद उन्होंने अपने चल रहे तलाक की कार्यवाही के बीच जेनिफर के साथ किसी भी तरह की चर्चा से बचने के ऐसा किया। हालांकि डेमन ने कार्यक्रम में भाग लिया और यहां तक कि उनके साथ पोज भी दिए।

जेनिफर लोपेज ने डेमन से की लंबी बातचीत

वहां के किसी शख्स ने लोगों को बताया कि जेनिफर और डेमन के बीच कार्यक्रम में 20 मिनट लंबी बातचीत हुई। कुछ ग्रुप फोटो खिंचवाने और को-एक्टर्स से बातचीत करने के बाद, JLO को उसी टेबल पर बैठते हुए देखा गया, जहां डेमन और उनकी पत्नी लुसियाना डेमन बैठे थे। जेनिफर इवेंट में अपनी मौजूदगी और खूबसूरती से चार चांद लगा दिए। बता दें कि बेन एफ्लेक से तलाक की एप्लीकेशन देने के बाद वह पहली बार रेड कार्पेट पर नजर आई थीं।

जेनिफर लोपेज का गायब दिखा टैटू

जैसे ही जेनिफर लोपेज कस्टम आउटफिट में पहुंची। फैंस की नजर उनके टैटू वाले हिस्से पर पड़ी। उन्होंने जो पसलियों पर जो टैटू बनवाया था। वह गायब था। पिछले साल वैलेंटाइन डे पर जेनिफर ने शादी की पहली सालगिरह का जश्न मनाते हुए मैचिंग इनफिनिटी साइन टैटू बनवाए थे। लेकिन तलाक की खबरों के बीच वह अब उस जगह नहीं दिखाई दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button