मनोरंजन

देवरा: पार्ट 1′ (तेलुगु) यू/ए सर्टिफिकेट के साथ सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार

मुंबई,

 मैन ऑफ़ मासेस एनटीआर जूनियर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' (तेलुगु) यू/ए सर्टिफिकेट के साथ सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है। मैन ऑफ़ मासेस एनटीआर जूनियर की फिज्म 'देवरा: पार्ट 1' (तेलुगु) को सेंसर बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट मिलने के साथ ही रिलीज के लिए हरी झंडी मिल गई है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें एनटीआर जूनियर, फिल्म के निर्देशक कोराताला शिवा, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अनिल थडानी (जिन्होंने इसके उत्तर भारत के थिअट्रिकल वितरण अधिकार हासिल किए हैं), सैफ अली खान और जान्हवी कपूर मौजूद थी।

यह फ़िल्म तटीय भूमि पर आधारित एक कहानी बताती है, जो समय-समय पर होने वाली पृष्ठभूमि के खिलाफ भावनात्मक रूप से आवेशित पानी को पार करती है, जिसके खिलाफ़ देवरा के रूप में एनटीआर जूनियर वंचितों के लिए आशा का प्रकाश स्तंभ और दुष्टों के लिए तूफ़ान है। निर्देशक कोराताला शिवा, जिन्होंने पहले एनटीआर जूनियर के साथ सुपरहिट 'जनता गैराज' में सहयोग किया था, ने इस फ़िल्म के लिए विशेषज्ञता से पाठ्यक्रम तैयार किया है, जो बड़े-से-बड़े सिनेमा की सीमाओं को आगे बढ़ाता है।

हिंदी सिनेमा में एक शानदार करियर के बाद सैफ अली खान तेलुगु फ़िल्म उद्योग में भैरा के रूप में कदम रखकर गियर बदलने के लिए तैयार हैं, एक ऐसा खलनायक जो इतना आकर्षक है कि ट्रेलर में उसकी मौजूदगी ने ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है। स्टार पावर में इजाफा करते हुए, जान्हवी कपूर ने थंगम नामक एक द्वीप की लड़की के रूप में अपनी शानदार तेलुगु शुरुआत की है।अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित फिल्म का साउंडट्रैक पहले ही देशभर के श्रोताओं को आकर्षित कर चुका है। 'धीरे धीरे', 'दावुदी' और इंटेंस फियर ट्रैक जैसे ट्रैक की विशेषता वाले, संगीत लोकप्रियता के शिखर पर चढ़ रहा है और चार्ट-टॉपिंग प्लेलिस्ट के लिए मंच तैयार कर रहा है जो श्रोताओं के बीच हिट होने की राह पर है।

'देवरा: भाग 1' ने पहले ही रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, उत्तरी अमेरिका में 35,000 से अधिक टिकट बेचने वाली सबसे तेज़ भारतीय फिल्म बन गई है, जिसमें अकेले अमेरिका में 30,000 से अधिक टिकट हैं। 'देवरा: पार्ट 1' 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फ़िल्म का निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है और इसका निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स ने किया है, जिसे नंदमुरी कल्याण राम ने प्रस्तुत किया है। एनटीआर जूनियर और जान्हवी कपूर के साथ, इस फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान भी अहम भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button