छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़-रायपुर की पहली विधायक बेटे ने घर में घुसकर की तोड़फोड़ और सड़क पर मारा थप्पड़, थाने में नहीं की शिकायत

रायपुर.

जिस ताई ने रायपुर की पहली महिला विधायक होने का गौरव हासिल किया। आज उसी के दो बेटे उनके राजनीतिक विरासत और छवि पर दाग लगा रहे हैं। घर की लड़ाई सड़क पर लाकर रिश्तों को बदनाम कर रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रायपुर की पहली महिला विधायक 92 वर्षीय रजनी ताई की। दरअसल, छत्तीसगढ़ बीजेपी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष सच्चिदानंद उपासने और उनके बड़े भाई जगदीश उपासने का विवाद अब सड़क पर पहुंच गया है।

जगदीश का आरोप है कि उनके भाई और बीजेपी नेता सच्चिनानंद ने रायपुर के टिकरापारा स्थित अपने ही घर में कुछ लोगों के साथ पहुंचकर ऑफिस और घर का ताला तोड़कर डकैती डालने की कोशिश की है। सारा सामान लूटने की कोशिश की। बीते दिनों सच्चिदानंद को उनके बड़े भाई जगदीश ने बीच सड़क पर सबके सामने थप्पड़ जड़ दिये। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। दूसरी ओर इस मामले में सच्चिदानंद का आरोप है कि कि उनके बड़े भाई जगदीश पूर्व सीएम भूपेश बघेल के मित्र हैं। वो कांग्रेसियों के साथ मिलकर बीजेपी को बदनाम करने में लगे हैं। उन्होंने मुझे दो थप्पड़ मारे हैं, लेकिन वह थाने में नहीं जायेंगे क्योंकि परिवारिक मामला है।

जानें पूरा मामला
मामले में जगदीश का कहना है कि टिकरापारा का मकान हमारी ताई रजनी ने बनवाया है। सच्चिदानंद पहले यहीं रहा करते थे। यहीं पर उनकी ऑफिस थी, जो अभी भी है। कुछ सालों से वे यहां नहीं रहते हैं। प्रोफेसर कॉलोनी में उन्होंने अब अपना अलग से मकान बनवा लिया है। वो 20 अक्टूबर की रात में आठ से दस लोगों के साथ पहुंचकर शटर का ताला तोड़कर सामान निकाले की कोशिश की। इस पर मैंने विरोध जताते हुए कहा तुम अपने ही घर में इस तरह से ताला तोड़कर क्यों घुस रहे हो? चाबी लेकर ताला खोलो और ताई से मुलाकात कर लो। वो तीन साल से ताई से मिलने तक नहीं आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button